एकम मर्डर केस: आरोपी मां के लिए रो रहे हैं बच्चे, दादा से पुछते हैं मम्मी कब आएगी

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 06:15 PM (IST)

मोहाली : एकम मर्डर केस में एक ओर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जिस दिन एकम की मौत हुई उस दिन एकम व सीरत के बीच सीरत के मोबाइल आए मैसेज को लेकर झगड़ा हुआ था और एकम की मौत की वजह भी वही मैसेज हो सकता है। यह मैसेज सीरत के चंडीगढ़ में रहने वाले एक दोस्त ने भेजा था।

रिमांड के दौरान सीरत ने नहीं खोला मुंह...
पुलिस सीरत के सरेंडर करने के 92 घंटे गुजर जाने के बाद उससे कुछ उगलवा नहीं पाई है। दूसरी तरफ एकम के पिता व भाई आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह चक्कर काट रहे हैं। गुरुवार को एकम के पिता जसपाल सिंह तथा भाई दर्शन ढिल्लों ने एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल से मुलाकात कर सीरत के भाई विनयप्रताप, मां जसविंदर कौर और दोस्त जगत को पकडऩे की गुहार लगाई। कोर्ट से मिले दूसरे 6 दिन के रिमांड में पहले दिन पुलिस सीरत से यह पूछ नहीं पाई कि पिस्टल का लाइसेंस कहां है और किसके नाम पर है।

मम्मी कब आएगी...
एकम के पिता जसपाल ने कहा कि दोनों बच्चों की मां सीरत ही है। वह यह भी नहीं चाहते हैं कि बच्चे अपनी मां से न मिले। उनका कहना है कि बच्चों को थाने में ले जाकर अपनी मां से पुलिस मौजूदगी में मिलाया जाए तो ऐसे में उनके मन पर गलत असर पड़ेगा। इसी बात से वह थोड़ा डरते हैं। उन्होंने बताया कि बच्चे भी पूछते हैं दादा मम्मी कब आएगी। जिन्हें दिलासा दे देता हूं कि मम्मी किसी काम से बाहर गई है। थोड़े दिन लगेंगे। एकम के परिजन वीरवार को एस.एस.पी. से मिले। साथ ही उन्होंने मांग की कि आरोपियों को तुरंत पकड़ा जाए, वहीं एकम के भाई दर्शन सिंह ने बताया कि लाई डिटैक्टर टैस्ट करवाने से मना करना इस बात की तरफ संकेत कर रहा है कि सीरत इस मामले के असल मामले में शामिल आरोपियों को बचाना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News