शादी के कार्ड देने आए युवकों में एक की एक्सीडैंट में मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2017 - 12:08 PM (IST)

मोहाली(राणा) : दोस्त के भाई की शादी के कार्ड बांटने जा रहे युवक की बुधवार देर रात सैक्टर-69/70 की डिवाइडिंग रोड पर एक हादसे में मौत हो गई। यह एक्सिडैंट पंजाब नंबर की स्कॉॢपयो व चंडीगढ़ नंबर की क्रेटा कार में बीच में हुआ, टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉॢपयो कार पलट गई और उसमें बैठे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 

एक्सिडैंट के बाद क्रेटा कार चालक कार को छोड़ वहां से फरार हो गया जिसके बाद वहां आस पास से गुजर रहे लोग इक्टठा हो गए और स्कॉॢपयो में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। उसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई। 

 

वहीं पुलिस ने चंडीगढ़ नंबर की क्रेटा कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शव को पुलिस ने फेज-6 के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवा शव उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

 

शादी की शॉपिंग करने आए थे युवक :
पुलिस ने बताया कि पटियाला के कस्बा सनौर निवासी प्रभजोत (26) अपने दोस्त सुखवीर व अन्य एक दोस्त के साथ था। सुखवीर के भाई की शादी थी जिसके कार्ड रिश्तेदारों व दोस्तों को बांटने के लिए प्रभजोत आया था। कार्ड बांटने के बाद उन्होंने चंडीगढ़ शॉपिंग भी की। 

 

शॉपिंग करने के बाद वह वापस पटियाला जा रहे थे कि वह गुरुद्वारा सिंह शहीदां के पास पहुंचे तो दूसरी ओर से आ रही क्रेटा से उनकी टक्कर हो गई। जिससे स्कॉॢपयो पलट गई स्कॉॢपयो करीब 4 बार पलटी। प्रभजोत के सिर पर गंभीर चोट लगी थी वह कार चला रहा था। 

 

शराब के नशे में थे युवक :
सूत्रों से पता चला है कि स्कॉॢपयो कार में तीन युवकों के साथ लड़कियां भी मौजूद थी। साथ ही उनकी कार में शराब की बोतलें भी थी, इस बारे में मौके पर मौजूद लोगों ने बताया ने कि उनके सामने की स्कॉॢपयो कार पलटी उसमें युवक व युवतियां फंसी हुई थी जो मदद के लिए चिल्ला रहे थे। 

 

उन्हें लोगों ने पहले उनकी कार को सीधा किया उसके बाद उसके अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। बाहर निकालने के बाद युवतियां बाहर से चली गई। और कार में शराब की बोतलें भी रखी हुई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News