‘फ्री’ Jio Phone के लिए आपको देने होंगे इतने रुपए

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2017 - 01:53 PM (IST)

नई दिल्लीः मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर कई बड़े एेलान किए है। इस दौरान कंपनी के चेयरमैन ने कहा कि जियो फोन की कीमत जानकर लोग चौंक जाएंगे। सभी भारतीयों के लिए जियो फोन 0 रुपए के इफेक्टिव प्राइस के साथ उपलब्ध होगा। सभी जियो फोन के साथ ग्राहकों को 1,500 रुपए देने होंगे। यूज किए गए जियो फोन को लौटाने पर ये पैसे वापस दिए जाएंगे।

मिलेगी फ्री वॉयस कॉल
जियो फोन के साथ वॉयस कॉल फ्री मिलेगी, लेकिन इंटरनेट चलाने के लिए आपको 153 रुपए का रीचार्ज करना होगा। मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो फोन के साथ वॉयस कॉल हमेशा फ्री होगी, लेकिन इसकी शर्तें अभी नहीं बताई गई हैं। क्योंकि जब जियो सिम का ऐलान हुआ था तब भी कहा गया था कि कॉलिंग हमेशा फ्री होगी। लेकिन अगर किसी ने 3 महीने तक रिचार्ज नहीं कराया तो कॉल ब्लॉक हो जाती है। इसमें एक दिन में 2GB की लिमिट नहीं होगी और अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।

TV के साथ होगा कनेक्ट
जियो फोन यूजर्स मोबाइल के कंटेंट किसी भी टीवी पर देख सकते हैं। इसके लिए खास तौर पर जियो फोन टीवी केबल बनाया गया है जिसमें कनेक्टिविटी होगी। जियो फोन के लिए दो सस्ते प्लान भी हैं। इसमें पहला 23 रुपए है जिसकी वैलिडिटी 2 दिन होगी। दूसरा प्लान 153 रुपए का है जिसकी वैलिडिटी 7 दिन होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News