Jio को एेसे टक्कर देगा Vodafone, ये है नया अॉफर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2017 - 11:49 AM (IST)

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ा दी है और बाकी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने कस्टमर बेस को बनाने और बचाए रखने के लिए नए-नए ऑफर पेश कर रही है। इसी के तहत अब वोडाफोन आपके लिए एक खास अॉफर लाया है, जिसमें 29 रुपए में पांच घंटे तक असीमित 3जी/4जी डेटा दिया जाएगा,पर इसके साथ एक शर्त है कि आपको यह मोबाइल डाटा मिलेगा लेकिन इसके लिए आपको एलवाईएफ स्मार्टफोन खरीदना होगा। यह ऑफर कुछ चुनिंदा हेंडसेट के साथ ही है।यह ऑफर प्राइम और नए उपभोक्ता दोनों के लिए खुला है ।
PunjabKesari
ये है अॉफर
जानकारी के अनुसार वोडाफोन ने सुपरनाइट प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए ये ऑफर लांच किया है जिसमें 29 रुपए में पांच घंटे तक असीमित 3जी/4जी डेटा दिया जा रहा है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस पैक को दिन के किसी भी वक्त सक्रिय किया जा सकता है और इससे रात में 1 बजे से लेकर सुबह छह बजे तक असीमित इंटरनेट सर्फिंग की जा सकती है। यह प्लान तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है ।

वोडाफोन इंडिया ने रमजान के मौके पर उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड क्षेत्र के ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर पेश किए जिनमें असीमित लोकल एवं एस.टी.डी. कॉल के साथ मुफ्त डाटा का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है। इन ऑफर्स के अतिरिक्त भी कंपनी ने खास डाटा ऑफर हाल ही में पेश किए हैं जिनके तहत वह वोडाफोन वॉयस प्लस डाटा (voice plus data) पैक लेकर आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News