Flipkart और amazon की सेल शुरु, जानें किस चीज पर मिल रहा कितना डिस्काउंट

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2018 - 11:51 AM (IST)

नई दिल्लीः गणतंत्र दिवस के मौके पर देश की दो बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजॉन ने सेल की घोषणा की थी। अमेजॉन की ग्रेट इंडियन सेल आज से शुरू हो गई है जो 24 जनवरी तक चलेगी। वहीं फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल 21 से 23 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान कई आकर्षक ऑफर और डील मिलेंगे।

3 दिनों की सेल में ग्रहकों को फैशल और फुटवेयर पर 80% जबकि ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, खिलौनों और खेल के सामानों पर 70% तक की छूट मिलेगी। किंडल पेपरवाइट, किंडल पेपरवाइट स्टार्टर पैक, फायर टीवी स्टिक, ईबुक्स आदि पर स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन प्राइम मेंबर्स को वन-डे, टू-डे डिलीवरी, वीडियो स्ट्रीमिंग का एक्सेस आदि ऑफर्स भी मिलेंगे।

अमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल
सेल में मोबाइल एक्सेसरी पर 35 फीसदी तक छूट मिल रहा है । इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 55 फीसदी और होम व किचन अप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक छूट मिलेगी। होम एंड डाइनिंग पर 50 फीसदी तक छूट जबकि अमेज़ॉन फैशन के प्रोडक्ट पर 40 से 80 फीसदी तक छूट पाने का मौका होगा। वहीं बुक्स, एंटरटेनमेंट आदि कैटेगरी के प्रोडक्ट पर 60 फीसदी तक की छूट होगी। HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। अमेजॉन पे से ट्रांजिक्शन करने वाले ग्राहकों को 10 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा हालांकि यह कैशबैक 250 रुपए से ज्यादा कीमत वाले प्रोडक्ट पर ही लागू होगा।

फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल
सेल में स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर मिलेगा। इसके अलावा लैपटॉप, ऑडियो, कैमरा और एक्सेसरीज पर 60 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। टीवी व दूसरे अप्लायंसेज पर 70 फीसदी तक छूट मिलेगी। प्रीमियम स्मार्टफोन्‍स की श्रेणी में गूगल पिक्सल 2 एक्सएल को 48,999 रुपए में बेचा जाएगा। अगर इसके लिए एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान किया जाता है तो 10,000 रुपए की छूट मिलेगी। सैमसंग गैलेक्सी एस7 को 26,990 रुपए में बेचा जाएगा। Mi Mix 2 को 29,999 रुपए में बेचा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News