यह कंपनी कराएगी सिर्फ 12 रुपए में हवाई सफर, जानिए क्या है ऑफर?

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2017 - 12:42 PM (IST)

नई दिल्लीः देश में सस्ते हवाई सफर कराने वाली कंपनी स्पाइसजेट ने यात्रियों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। कंपनी ने 12वीं एनिवर्सिरी के मौके पर बड़ा लकी ड्रॉ ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत स्पाइसजेट 12 रुपए के बेस फेयर पर इंटरनैशनल और डॉमेस्टिक यात्रा के लिए टिकट बेचेगी। इस ऑफर के तहत 23 मई से लेकर 28 मई तक टिकट बुक किए जा सकते हैं। वहीं ऑफर के तहत बुक की गई टिकट पर 26 जून 2017 से लेकर 24 मार्च 2018 तक यात्रा कर सकते हैं।

होगा लकी ड्रॉ
12 लकी विजेताओं को अगली बुकिंग पर स्पाइस मेक्स सीट फ्री में दी जाएगी। विजेताओं को 999 रुपए का स्पाइस वेल्यू पैक, प्रायोरिटी चैक-इन वाउचर और अगली बुकिंग पर फ्री में खाना दिया जाएगा। साथ ही विजेताओं को 1000 रुपए के कैब वाउचर और मूवी वाउचर फ्री दिए जाएंगे। कंपनी के मुताबिक लकी ड्रॉ सेल खत्म होने के 10 दिन के अंदर-अंदर निकाला जाएगा।

ये हैं खास ऑफर्स
इसके अलावा कंपनी ने और भी कई ऑफर निकाले हैं। कंपनी इस ऑफर के तहत 12 लोगों को 10,000 रुपए के होटल वाउचर फ्री देगी। यह वाउचर अगली बार स्पाइसजेट का टिकट बुक करने पर मान्य होंगे। वहीं 12 लकी विजेताओं को अगली बार स्पाइसजेट से यात्रा करने पर फ्री में 10 किलो ज्यादा सामान ले जाने की सुविधा और स्पाइस क्लब मेंबर अकाऊंट में 1000 लॉयलटी पॉइंट्स मिलेंगे।

नियम व शर्तें 
यह डि‍स्‍काऊंट केवल वन वे/राउंड ट्रिप पर लागू होगा। इस ऑफर का फायदा सभी बुकिंग चैनल्‍स के जरि‍ए उठाया जा सकता है। यह प्रोमोशनल फेयर नॉन स्‍टॉप रूट्स डोमेस्‍टि‍क और इंटरनैशनल दोनों पर लागू होंगे। यह डिस्काऊंट ऑफर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News