Snapdeal आज इन ऑफर्स पर दे रहा 80% तक डिस्काउंट

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 12:41 PM (IST)

नई दिल्लीः ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील ने दो ऑफर्स लांच किए हैं। यह सेल शनिवार 24 जून से रविवार 25 जून तक चलेगी। कंपनी फैशल अपैरल पर 80 फीसदी और अन्य सामानों पर भी लुभावने ऑफर दे रही है। इसके अलावा हेल्थ, इलेक्ट्रॉनिक्स और कॉस्मेटिक समेत कई अन्य प्रॉडक्ट्स पर भी भारी छूट मिल रही है। अपैरल्स और फुटवेयर्स के लिए कंपनी ने एंड ऑफ सीजन सेल शुरू की है।
PunjabKesari
स्पाइकर और किलर जैसे अपैरल ब्रैंड पर कंपनी 40 फीसदी तक की छूट दे रही है, वहीं फुटवेयर्स के अलग-अलग ब्रैंड्स पर कंपनी 40-70 फीसदी तक का ऑफर दे रही है। हैंडबैग-वॉलिट्स और फैशन ज्वूलरी पर भी कंपनी भारी डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा अनबॉक्स मॉनसून डील के तहत स्नैपडील स्किन केयर ब्रैंड्स हिमालया, ओले जैसे ब्रैंड्स पर 25 फीसदी तक का छूट दे रहा है। हेल्थ प्रॉडक्ट जैसे ग्लूकोज मॉनिटर आदि पर भी कंपनी अच्छी-खासी छूट ऑफर कर रही है।
PunjabKesari
इस सेल में गैस चूल्हा, चिमनी, गोदरेज लॉकर, बैग्स आदि पर डिस्काउंट मिल रहा है। सेल के दौरान स्टेट बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीद करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, हालांकि इसके लिए 3000 रुपये या उससे अधिक की खरीददारी करनी जरूरी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News