SBI कार्ड ने लांच किया प्राइम क्रेडिट कार्ड

Tuesday, June 13, 2017 7:27 PM
SBI कार्ड ने लांच किया प्राइम क्रेडिट कार्ड

नई दिल्लीः क्रेडिट कार्ड जारी करने वाली प्रमुख कंपनी एस.बी.आई. कार्ड ने आज प्राइम कार्ड लांच करते हुए इसके धारकों को आकर्षक ऑफर की पेशकश के लिए विमानन कंपनी विस्तारा, ट्राइडेंट होटल्स, रिलायंस रिटेल, बिग बास्केट, पिज्जा हट, प्रायोरिटी पास के साथ साझेदारी की घोषणा की है।  

एस.बी.आई. कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसिज प्राइवेट लिमिटेड (एस.बी.आई. कार्ड) के इस कार्ड को भारतीय स्टेट बैंक के प्रबंध निदेशक दिनेश खारा और कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय जसूजा ने जारी किया। खारा ने कहा कि यह कार्ड युवाओं और शहरी व्यवसायियों को ध्यान में रखकर जारी किया गया है। एस.बी.आई. कार्ड प्राइम को नव-धनाढ्य ग्राहकों की जीवनशैली के अनुरूप तैयार किया गया है। इसके जरिए किए जाने वाले दैनिक खर्च पर विशेष सुविधाएं दी जाएंगी और इसी के लिए कई कंपनियों के साथ साझेदारी की गई है। उन्होंने कहा कि अभी एस.बी.आई. कार्ड के 48 लाख ग्राहक हैं और प्राइम के जरिए नंबर एक कार्ड कंपनी बनने का लक्ष्य रखा गया है। 

एस.बी.आई. कार्ड प्राइम कार्डधारकों को विमानन कंपनी विस्तारा एवं ट्राइडेंट होटल्स जैसी बड़ी कंपनियों की सदस्यता मिलने के साथ ही प्रायोरिटी पास प्रोग्राम के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डों के लाउंज में उपहार स्वरूप नि:शुल्क प्रवेश मिलेगा। वीजा सिग्नेचर प्लेटफॉर्म पर जारी यह कार्ड घरेलू हवाईअड्डा लाउंज में प्रवेश जैसे विशेष यात्रा लाभ और कार के किराए पर छूट, चौबीसों घंटे की कॉन्सीएर्श सेवा आदि जैसे ऑफर भी दिए जाएंगे। क्लब विस्तारा सिल्वर सदस्यता के माध्यम से कार्डधारक को विस्तारा हवाई उड़ानों के टिकट लेने पर सीवी प्वाएंट्स, प्राथमिकता के साथ हवाईअड्डे में प्रवेश करने, अधिक सामान ले जाने की अनुमति, लाउंज में प्रवेश और वन क्लास अपग्रेड वाउचर जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इसी तरह से अन्य कंपनियों के लाभ भी इन कार्डधारकों को मिलेंगे।  
 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !