Royal Enfield ने पेश की 2 शानदार बाइक्स, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Monday, Jun 19, 2017 - 03:38 PM (IST)

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड पूरी दुनिया में अपनी पॉवरफुल बाइक्स के लिए फेमस है। रॉयल एनफील्ड ने फ्रांस में चल रहे 2017 वील्ज ऐंड वेव्स एग्जिबिशन में 2 कस्टमाइज बाइक पेश की है।
PunjabKesari
ये बाइक सिनरोजा मोटरसाइकल्स ने कस्टमाइज की है। यूके बेस्ड कस्टम कंपनी सिनरोजा मोटरसाइकल्स ने इन बाइक्स को कस्टमाइज किया है। फ्रांस में हुए व्हील्ज़ एंड वेव्ज़ फेस्टिवल में इन बाइक्स को शोकेस किया गया। इन दोनों बाइक्स को इतने शानदार तरीके से कस्टमाइज किया गया है कि पूरी तरह बाइक का हुलिया ही बदल गया है।
PunjabKesari
ये है बाइक्स का नाम
कंपनी ने रॉयल एनफील्ड हिमालयन (Royal Enfield Himalayan) से बनी जैंटलमैन ब्रैट (Gentleman Brat) और रॉयल एनफील्ड कॉन्टीनेंटल (Royal Enfield Continental GT) से बनी सर्फ रेसर (Surf Racer) को पेश किया।
PunjabKesari
जैंटलमैन ब्रैट के फीचर्स
कस्टमाइजर्स ने हिमालयन में 16 इंच के स्पोक वाले रिम फिट किए हैं। चौड़े टायर्स और ग्रे करल का पेंट इसे बेहतरीन लुक देते हैं। बाइक के सस्पेंशन और भी ज्यादा मजबूत लगाए गए हैं और अगला डिस्क रेडियल माउंटेड क्लिपर वाला है। बाइक पर यूज़ किया गया लैदर वर्क और मशीन्ड एल्युमीनियम इसे प्रिमियम लुक देते हैं।
PunjabKesari
जैंटलमैन ब्रैट में टेल-माउंटेड एग्ज़ॉस्ट केनिस्टर दिया गया है। इस बाइक में लगा गोल हैडलाइट और इंडिकेटर्स इसे रेट्रो लुक देते हैं। बाइक की फ्रेम को छोटा कर दिया गया है जिससे इसका हुलिया ही बदल गया है। 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ बाइक में लगा 411 सीसी का इंजन 24.5 बीएचपी पावर और 32 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। 
PunjabKesari
ऐसे तैयार हुई सर्फ रेसर बाइक
सिनरोजा मोटरसाइकल्स ने इस बाइक में 17 इंच के रिम फिट किए हैं और अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क लगाया है। इस बाइक के इंजन के पास रियर मोनोशॉक सस्पेंशन लगाया गया है। बाइक में 535cc का सिंगल सिलैंडर इंजन दिया गया है। साथ ही हाई कंप्रेशन के लिए मशीन्ड पिस्टन लगाई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News