प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के खिलाफ उठाया बड़ा कदम

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 11:44 AM (IST)

नई दिल्लीः अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर दिया है। उन्होंने यह कदम अरबपति आभूषण कारोबारी पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों के मद्देनजर उठाया है। प्रियंका नीरव मोदी ब्रांड के लिए विज्ञापन अभियानों में से एक में दिखी थीं।

बता दें कि इस महीने की शुरूआत में  पंजाब नैशनल बैंक ने कहा था कि उसने 11 हजार 400 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का पता लगाया है, जिसके तहत नीरव मोदी ने मुंबई में बैंक की एक शाखा से कथित तौर पर कपटपूर्ण तरीके से लेटर ऑफ क्रेडिट हासिल किया ताकि कर्ज देने वाले अन्य भारतीय बैंकों से विदेशों में ऋण हासिल कर सकें।
PunjabKesari
बिपाशा ने भी लगाया आरोप
प्रियंका, नीरव मोदी के ब्रांड के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक टेलीविजन विज्ञापन में दिखी थीं। प्रियंका के प्रवक्ता ने एक वक्तव्य में कहा, ‘‘हालिया आरोपों के मद्देनजर प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी ब्रांड के साथ अपना अनुबंध तोडऩे का फैसला किया है।’’ अभिनेत्री बिपाशा बसु ने दावा किया है कि मोदी के मामा मेहुल चोकसी के स्वामित्व वाला गीतांजलि जेम्स उनके साथ अनुबंध समाप्त होने के बावजूद उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहा है। बिपाशा गीतांजलि जेम्स के विज्ञापन में दिखी थीं। उनके प्रवक्ता ने हालांकि स्पष्ट किया है कि वह कंपनी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News