इंटरनैट के बाद अब जियो देगा आपको पैसे कमाने का मौका

punjabkesari.in Sunday, Jul 30, 2017 - 05:40 PM (IST)

नई दिल्लीः देश में सस्ती 4जी सेवा देकर तहलका मचाने वाले रिलायंस जियो ने एक बार फिर से नया धमाका किया है। इस बार कम्पनी ने यह धमाका युवाओं के लिए बंपर नौकरियां निकालकर किया है। हाल ही में नए फीचर फोन का ऐलान करने वाली रिलायंस जियो ने अब युवाओं के लिए बंपर रिक्तियों की घोषणा की है। जियो यह रिक्तियां कंपनी में बिजनेस ऑपरेशन को बेहतर ढंग से चलाने के लिए निकाली है। जिससे कंपनी के तेजी से बढ़ते उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा दी जा सकेगी।

फ्रेशर्स और अनुभवी दोनों कर सकते अप्लाई
फ्रेशर्स उम्‍मीदवार एग्‍जीक्‍यूटिव प्रीमियम रिलेशनशिप मैनेजर, डिजिटल रिपेयर स्‍पेशलिस्‍ट के पदों पर आवेदन कर सकते हैं, वहीं अनुभवी उम्‍मीदवारों के लिए कई तरह के रिक्‍त पदों पर एप्‍लाई करने का मौका है।
PunjabKesari
अनुभवी उम्‍मीदवारों के लिए पद
कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार अलग- अलग विभागों में अलग- अलग रिक्तियां हैं. सेल्‍स एंड डिस्‍ट्रीब्‍यूशन (1939), कस्‍टमर सर्विस (127), इंजीनियरिंग एंड टेक्‍नोलॉजी (70), इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर (29), ऑपरेशंस (22), सप्‍लाई चेन (14), एलायंस एंड बिजनेस डेवलपमेंट (13), कॉरपोरेट अफेयर्स (4), फाइनेंस कम्‍प्‍लायंस एंड अकाउंटिंग (4), मार्केटिंग (4), कॉरपोरेट सर्विस (3) और ह्यूमन रिसोर्स एंड ट्रेनिंग (3) पद रिक्‍त हैं।

ऐसे करें आवेदन
रिलायंस जियो में जॉब करने के इच्‍छुक अभ्‍यर्थियों को careers.jio.com पर जाकर अप्‍लाई करना होगा। आवेदन करने के लिए आपको पहले careers.jio.com पर खुद को रजिस्‍टर करना होगा। इसके बाद आप जिस पद पर भी आवेदन करना चाहते हैं उसकी संबंधित फील्‍ड में जाकर आप एप्‍लाई कर सकते हैं। एप्‍लाई करने के बाद आपका एसेसमेंट टेस्‍ट होता है। इसमें पास होने पर आपका इंटरव्‍यू और सेलेक्‍शन की प्रक्रिया शुरू होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News