मुकेश अंबानी का मोदी प्रेम, इन मौकों आया सामने (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 08:07 PM (IST)

नई दिल्लीः रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 40वीं सालाना आम बैठक में मुकेश अंबानी का नरेंद्र मोदी के प्रति प्रेम एक बार फिर छलका। बैठक में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने जियो स्मार्टफोन लॉन्च किया। कार्यक्रम में अंबानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपने लगाव को तनिक भी नहीं छुपाया और कई मौकों पर उन्होंने प्रधानमंत्री का जिक्र किया. अंबानी के बेटे आकाश और बेटी ईशा ने भी प्रधानमंत्री के प्रति आभार जताया।
PunjabKesari
रिलायंस ने सुनाई PM मोदी के 'मन की बात'
फोन के ऑडियो टेस्टिंग के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो प्रोग्राम मन की बात को बजाया गया। ऐसा नहीं है कि अंबानी ने पहली बार अपने प्रोडक्ट की मार्केटिंग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने रखा हो। पहले भी कई मौकों पर नरेंद्र मोदी और मुकेश अंबानी का प्रेम सार्वजनिक मंचों पर खुलकर सामने आया है।
PunjabKesari
मुकेश अंबानी ने किया नोटबंदी का समर्थन
नवंबर 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का फैसला लिया। 1000 और 500 रुपये के नोट चलन से बाहर कर दिए गए। कई लोगों को बैंक की लाइनों में अपनी जान गंवानी पड़ी। आम जनता को नोट के लिए दर-दर भटकना पड़ा। दूसरी ओर मुकेश अंबानी ने नोटबंदी का समर्थन किया और कहा कि प्रधानमंत्री ने एक मजबूत फैसला लिया है. अंबानी ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से डिजिटल इंडिया इनिशिएटिव को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।
PunjabKesari
जियो के विज्ञापन में मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल
जियो 4जी सर्विस की लॉचिंग के समय मुकेश अंबानी की कंपनी ने देश भर के अखबारों में फ्रंट पेज पर विज्ञापन दिए। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया।
PunjabKesari
रिलायंस अस्पलात के उद्घाटन में PM मोदी का जलवा
अक्टूबर 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रिलायंस ग्रुप के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचेय़। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने खुले दिल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News