iphone 7 की कीमतें हुई धड़ाम!

punjabkesari.in Tuesday, Sep 12, 2017 - 09:30 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आप भी Apple iPhone 7 को खरीदने की सोच रहे हैं तो जरा रुकिए इसे खरीदने से पहले आप iphone 8  के बारे में जानेगे तो शायद आपका मूड चेंज हो जाएं। जी, हां iphone 8 आज लांच होने जा रहा है इसके बेहतरीन फीचर  आपको दिवाना बना देगें पर इसी के साथ Apple iPhone 7 लेने वालों की गिनती कम हो सकती है क्योकि लोगों की सारी अटैंशन iphone 8 ले जाएगा। बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच हो रहे आईफोन 8 को आज रात लांच कर दिया जाएगा वहीं कहा जा सकता है कि इसके लांच होने से Apple iPhone 7 की कीमते गिर सकती है।

लोगों में दिख रहा आईफोन 8 का क्रेज
लांचिंग के पहले ही लोगों में iphone 8 को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। आज एप्पल आईफोन 8, आईफोन X और एक अन्य आईफोन एडिशन पेश करेगी। नए आईफोन्स बेज़ल लैस डिस्प्ले के साथ पेश होंगे जैसी डिस्प्ले आप सैमसंग के एस 8 और एस 8 प्लस व नोट 8 में देख चुके हैं। इनकी डिस्प्ले 5.5 इंच से बड़ी होने का अनुमान है, लेकिन फोन का साइज आईफोन 7 से बड़ा नहीं होगा। iPhone X में पहली बार 6 कोर प्रोसैसर दिया जाएगा जिसको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह मल्टीटास्किंग करने में काफी बेहतर साबित होगा।

हर भारतीय की पसंद बन चुका आईफोन
आज के समय में हर कोई नई जैनरेशन के साथ चलना चाहता है जहां युवाओं में इस फोन को लेकर क्रेज देखा जा रहा है वहां अन्य लोगों में भी iphone 8 का रूझान देखा जा रहा है। लांचिंग के पहले ही हर स्टोर पर इसे खरीदने के लिए लंबी लाईने लगना शुरु हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News