अगर आपका भी है PNB में अकाऊंट तो जरुर पढ़े ये खबर

Sunday, August 6, 2017 3:03 PM
अगर आपका भी है PNB में अकाऊंट तो जरुर पढ़े ये खबर

नई दिल्लीः अगर आपका बैंक अकाऊंट पी.एन.बी में है तो ये खबर आपको चौंका सकती है। दरअसल पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के ग्राहकों को किसी नॉन बेस ब्रांच ( यानी जहां आपका बैंक खाता नहीं है) में 5,000 रुपए से ज्यादा का कैश डिपॉजिट करने पर चार्ज देने होंगे यानि अगर अन्य ब्रांच में अपने पैसे जमां करवाते है तो  आपको उस पर चार्ज देना होगा चाहे वो बैंक आपके शहर में ही क्यों न हो।। मौजूदा समय में PNB के ग्राहकों को नॉन बेस ब्रांच में 25,000 रुपए से ज्यादा कैश डिपॉजिट करने पर ही चार्ज देना पड़ता है।

किसी आउटस्टेशन ब्रांच (बाहर की ब्रांच) में 5,000 रुपए तक के कैश डिपॉजिट पर 1 सितंबर से कोई चार्ज नहीं लगेगा। मौजूदा समय में इसकी लिमिट 25,000 रुपए तक है वहीं, आउटस्टेशन ब्रांच में 5,000 रुपये से ज्यादा के कैश डिपॉजिट पर प्रति हजार 2 रुपए का चार्ज लगेगा या प्रति ट्रांजैक्शन न्यूनतम 25 रुपए लिए जाएंगे।
PunjabKesari
बैंक लॉकर्स के भी चार्ज बढ़ाए
बैंक ने अपने चेक रिटर्निंग चार्जेज में भी बढ़ोतरी की है। 1 करोड़ रुपए से ऊपर के पहले चेक के लिए चार्जेज 2,000 रुपए कर दिए गए हैं वहीं, इसके बाद चेक बाउंस होने पर 2,500 रुपए का चार्ज लगेगा। मौजूदा समय में 1 करोड़ रुपए से ऊपर के पहले चेक के लिए चार्जेज 1,000 रुपए और उसके बाद 1,500 रुपए का चार्ज है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!