घर खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, ये कंपनी दे रही है खास ऑफर

Sunday, November 12, 2017 10:57 AM
घर खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, ये कंपनी दे रही है खास ऑफर

नई दिल्लीः देश की सबसे बड़ी कंपनियों में शुमार टाटा ग्रुप की रियल एस्टेट फर्म टाटा हाउसिंग ने इस तरह की स्कीम को लांच कर रही है जिसके तहत आपको ज्यादा ब्याज नहीं देना होगा लेकिन इसके लिए एक शर्त को पूरा करना पड़ेगा। टाटा हाउसिंग ने कहा है कि इस इंटेरेस्ट रेट पर लोन केवल उन लोगों को मिलेगा, जो ग्रुप के 11 प्रोजेक्ट में निवेश करेगा। टाटा हाउसिंग ने इंडियाबुल्स के साथ मिलकर के यह पार्टनरशिप की है। दोनों कंपनियों ने इस स्कीम को मोनेटाइज इंडिया का नाम दिया है।

केवल पांच साल के लिए इस स्कीम के तहत 3.99 फीसदी रेट पर इंटरेस्ट दिया जाएगा।  टाटा हाउसिंग ने कहा कि इस स्कीम का लाभ केवल सीमित समय के लिए मिलेगा। यह स्कीम केवल एक महीने के लिए ही मान्य है। 11 नवंबर से लेकर के 12 दिसंबर तक चलेगी। टाटा हाउसिंग के यह प्रोजेक्ट केवल 7 शहरों मे चल रहे हैं। अभी देश भर में होम लोन की सबसे कम ब्याज दर 8.5 है। 

इन शहरों में अभी भी बढ़ रहे हैं प्रॉपर्टी के दाम
रिपोर्ट के मुताबिक देश के ऐसे शहर हैं, जहां पर प्रॉपर्टी के दाम तेजी से बढ़ गए  हैं। इन शहरों में हैदराबाद, मुंबई, बंगलुरू, चेन्नई, अहमदाबाद, पुणे शामिल हैं। अकेले हैदराबाद में जहां 2014 में रेट 3390 था, वो 2017 के पहले छह महीनों में 3710 पहुंच गया है। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!