ई-कॉमर्स कंपनि‍यां AC, रेफ्रीजरेटर्स पर दे रही हैं भारी डिस्काऊंट

Sunday, March 19, 2017 12:31 PM

नई दि‍ल्‍लीः ई-कॉमर्स कंपनि‍यों ने समर सीजन से पहले ही एयर कंडशीनर्स, रूम कूलर, रेफ्रीजरेटर्स जैसे कंज्‍यूमर ड्यूरेबल प्रोडक्‍ट्स पर सेल शुरू कर दी है। इन प्रॉडक्ट्स पर ग्राहकों को 30से 80 फीसदी तक का डि‍स्‍काऊंट दि‍या जा रहा है। अमेजॉन और शॉपक्‍लूज ने अपनी सेल शुरू भी कर दी है। वहीं, फ्लि‍पकार्ट भी अगले हफ्ते से अपने ऑफर्स शुरू करने जा रही हैं। 

अमेजॉन ने किया इन कंपनि‍यों के साथ टाई-अप   
अमेजॉन ने सैमसंग, व्‍हर्लपूल, गोदरेज और हि‍ताची जैसी कंपनि‍यों के साथ टाई-अप कि‍या है। अमेजॉन पर सैमसंग और व्‍हर्लपूल के एक्‍सक्‍लूजि‍व रेफ्रीजरेटर्स बेचे जा रहे हैं। वहीं, कैरि‍यर, वोल्‍टास और केनस्‍टार के एक्‍सक्‍लूजि‍व एयर कंडीशनर्स बेचे जा रहे हैं। इन प्रोडक्‍ट्स पर कंपनी की ओर से 30 फीसदी तक का डि‍स्‍काऊंट दि‍या जा रहा है। अमेजॉन पर चलाए जा रहे हैं ऑफर्स का फायदा 19 मार्च तक उठाया जा सकता है।

फ्री इंस्‍टॉलेशन से एक्‍सचेंज ऑफर
अमेजॉन की ओर से एसी और फ्रीज के चुनिंदा प्रोडक्‍ट्स पर फ्री इंस्‍टॉलेशन के साथ-साथ 1,500 रुपए तक इंस्‍टॉलेशन पर छूट देने का ऑफर भी दि‍या जा रहा है। इसके अलावा, फ्लि‍पकार्ट की सेल के तहत एक्‍सचेंज ऑफर से लेकर नो-कॉस्‍ट ईएमआई का ऑफर भी पेश कि‍या जाएगा।  

फ्लि‍पकार्ट 22 मार्च से शुरू करेगी सेल
शॉपक्‍लूज की ओर से स्‍टार्ट इलैक्‍ट्रॉनि‍क सेल शुरू की है। इसके तहत कंपनी एयर कंडशीनर्स, रूम कुलर, रेफ्रीजरेटर्स जैसे कंज्‍यूमर ड्यूरेबल प्रोडक्‍ट्स पर 80 फीसदी तक का हैवी डि‍स्‍काऊंट दे रही हैं। वहीं, देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लि‍पकार्ट 22 मार्च से 24 मार्च, 2017 के बीच इलैक्‍ट्रॉनि‍क सेल शुरू करेगी। फ्लि‍पकार्ट पर समय के हि‍साब से 50 फीसदी से 70 फीसदी तक का डि‍स्‍काऊंट दि‍या जाएगा। 
  




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !