ग्राहक लोकपाल तक पहुंचाएं बैंकों की शिकायत: RBI

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 05:02 AM (IST)

मुंगेर: रिजर्व बैंक आफ इंडिया (आर.बी.आई.) की महाप्रबंधक एवं बैंकिंग लोकपाल नंदिता सिंह ने शुक्रवार को ग्राहकों से बैंकों की खामियों से जुड़ी शिकायतों को लोकपाल तक पहुंचाने की अपील की। 

सिंह ने यहां ‘बैंकिंग लोकपाल योजना जागरूकता कार्यक्रम’ में उपभोक्ताओं से बैंकों की खामियों से जुड़ी शिकायतों को लोकपाल तक पहुंचाने तथा समस्याओं के त्वरित निदान के इस रास्ते को अपनाने की अपील करते हुए कहा कि बैंक की त्रुटियों या असुविधाओं के संबंध में ग्राहक बैंक प्रधान के समक्ष शिकायत दर्ज कराएं और एक माह तक निदान होने का इंतजार करें। कार्यक्रम को रिजर्व बैंक के पटना स्थित उप-महाप्रबंधक सह-सचिव, बैंंकिंग लोकपाल कार्यालय  दीप्ति बृजराज के साथ ही स्टेट बैंक और यूकों बैंक के पटना कार्यालय के वरीय पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News