SBI ला रहा कैंसर के इलाज में सहायक टर्म प्लान

Tuesday, August 1, 2017 6:07 PM
SBI ला रहा कैंसर के इलाज में सहायक टर्म प्लान

नई दिल्लीः  एस.बी.आई. लाइफ इंश्योरेंस का कैंसर के इलाज में सहायक टर्म प्लान  नई दिल्ली, एक अगस्त (भाषा) निजी क्षेत्र की बीमा कंपनी एस.बी.आई. लाइफ इंश्योरेंस की कैंसर के इलाज की सुविधा देने वाले टर्म प्लान से स्वास्थ्य क्षेत्र में अपनी पेशकशों का विस्तार करने की है। कंपनी ने एक नयी टर्म बीमा पॉलिसी पेश की है जिसमें कैंसर के इलाज की सुविधा को जोड़ा गया है। कंपनी का कहना है कि आने वाले कुछ सालों में भारत कैंसर के मरीजों वाला दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा देश बन जाएगा।

6 वर्ष से लेकर 65 वर्ष की आयु के लिए होगी ये पॉलिसी
यह बीमा पॉलिसी 6 वर्ष से लेकर 65 वर्ष की आयु वाले लोगों के लिए उपलब्ध है। इसकी परिपक्वता की अधिकतम अवस्था 75 वर्ष होगी। इसके लिए न्यूनतम बीमित राशि 10,00,000 और 50,00,000 रुपए है।कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरिजीत बसु ने एक बयान में कहा,8220मेरा मानना है कि पिछले दशक में कैंसर के मामले बड़ी तेजी से बढ़े हैं। यह बीमारी पूरे परिवार के लिए हर तरह से बेहद तनावपूर्ण हो सकती है।
PunjabKesari
व्यक्ति की इच्छाशक्ति, सकारात्मकता और तकनीक की तरक्की ने इस भयंकर बीमारी को साध्य तो बना दिया है लेकिन उपचार का खर्च पहले से बहुत अधिक बढ़ गया है। इसे वहन करना कई लोगों के बूते से बाहर हो जाता है। एसबीआई लाइफ-सम्पूर्ण कैंसर सुरक्षा के साथ हमारा उद्देश्य एक ऐसा बीमा उत्पाद उपलब्ध करवाना है, जो वित्तिय चिंताओं को परे रखते हुए पॉलिसीधारक को कैंसर से जूझाने के लिए बेहतर ढंग से तैयार कर सके। 

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!