Amazon और Flipkart का दिवाली धमाका, बंपर डिस्काउंट के लिए हो जाइए तैयार

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 09:40 AM (IST)

नई दिल्लीः दिवाली का त्योहार करीब आने के साथ ही देशभर के ग्राहकों के लिए तमाम सामानों पर भारी डिस्काउंट का दौर चल पड़ा है। ऐसे में दिग्गज ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियां भी नए नए ऑफर लाकर लोगों को आकर्षित कर रही हैं और अपनी कमाई भी कर रही हैं। इसी के मद्देनजर आज अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर सेल शुरु हो गई है।
PunjabKesari
अमेजॉन- ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल
अमेजॉन पर आज से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरु होगी और 17 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी से ज्यादा की छूट दी जा रही है। मोबाइल और एक्सेसरी कैटेगरी में 50 फीसदी छूट दी जा रही है। वहीं दूसरी एक्सेसरीज पर 80 फीसदी, पावर बैंक पर 65 फीसदी और मोबाइल कवर पर 80 फीसदी छूट दी जा रही है। सेल में ग्राहकों को टेलीविजन पर 40 फीसदी, लैपटॉप पर 20 फीसदी और हेडफोन व स्पीकर पर 60 फीसदी की छूट ऑफर की जा रही है। सेल में शाओमी, लेनोवो, वनप्लस, ऐपल, सैमसंग, एलजी के स्मार्टफोन पर छूट मिल रही है। एस.बी.आई. के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीददारी करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी छूट दी जा रही है। 30 हजार से ज्यादा के प्रोडक्ट पर नो-कॉस्ट ई.एम.आई. का ऑफर दिया जा रहा है। अमेजॉन पे के जरिए खरीददारी करने पर ग्राहकों को 500 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है।
PunjabKesari
फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल
फ्लिपकार्ट की सेल 14 अक्टूबर से शुरु होकर 17 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही है। एेपल और सैमसंग के प्रीमियम रेंज फोन की बात करें तो कंपनी की तरफ से आईफोन 6 और आईफोन 7 पर भी छूट दी जाएगी। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी S7 पर भी आप ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। 4 दिन चलने वाली बिग दिवाली सेल के दौरान हर दिन दोपहर 12 बजे एक फ्लैश सेल भी चलेगी। इस दौरान 8,999 रुपए वाले पैनासोनिक एलुगा रे X को 6,999 रुपए में बेचा जाएगा। सेल में जो ग्राहक HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड/ डेबिट कार्ड से शॉपिंग करेंगे, उन्हें 10 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News