बिजनेस ही नहीं क्रिकेट के भी शौकीन है आकाश अंबानी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 27, 2018 - 02:50 PM (IST)

नई दिल्लीः देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी को कौन नहीं जानता। अब मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी सगाई को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आकाश और हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका की सगाई की गोवा में हुई है। आकाश रिलायंस जियो का बिजनेस संभालते हैं, लेकिन उन्हें स्पोर्ट्स का भी बहुत शौक है।
PunjabKesari
क्रिकेट और फुटबॉल के शौकीन
अाकाश को क्रिकेट भी काफ़ी पसंद है और उन्होंने साल 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल अपनी टीम मुंबई इंडियंस की क्रिकेट किट डिजाइन करने में भी दिलचस्पी जताई थी। अपनी मां नीता अंबानी के साथ वो टीम और मैनेजमेंट मीटिंग में भी शामिल होते रहे हैं। आकाश को क्रिकेट के अलावा फुटबॉल भी काफी पसंद है। उन्होंने पांच साल से ज्यादा वक्त तक धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल अंबानी की फुटबॉल टीम की कप्तानी की और इंटरनेशनल फुटबॉल कैंप में भी हिस्सा लिया। इस कैंप में इंग्लैंड के कई मशहूर कोच ने भी शिरकत की थी।

कौन है श्लोका मेहता
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने एक साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है और ये दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। श्लोका अपने स्कूल की प्रतिभाशाली छात्रा रही हैं। श्लोका को समाज सेवा के कामों में गहरी रूचि है, और वो  कनेक्ट फॉर की को-फाउंडर भी हैं जो एनजीओ और वॉलेंटियर्स को आपस में मिलाने का काम करता है।
PunjabKesari
प्री-इंगेजमेंट पार्टी में पहुंची कई बॉलीवुड हस्तियां
बता दें कि मुंबई स्थित अंबानी हाउस एंटीलिया में सोमवार रात आकाश और श्लोका मेहता के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन हुआ। अंबानी के इस जश्न में बॉलीवुड से लेकर कई स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज शामिल हुए। इस पार्टी में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन,  कैटरीना कैफ, करण जौहर, जॉन अब्राहम, जहीर खान, किरण राव, करण जौहर समेत कई सेलेब्स पहुंचे। पार्टी में आकाश नेवी ब्लू सूट में दिखे जबकि यह मैटेलिक गाउन श्लोका पर बेहद जच रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News