Aircel का ब्लैकआऊट! नहीं लग रहे नंबर, यूजर्स परेशान

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 10:22 AM (IST)

नई दिल्लीः मोबाइल सर्विस ऑप्रेट करनी वाली कंपनी एयरसैल के दिवालिया होने के हालात में पहुंचने से देश भर में इसके लाखों ग्राहक परेशान हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरसैल ने नैशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल में दिवालिया घोषित किए जाने को लेकर अर्जी दी है। अगर वहां उसकी अर्जी को स्वीकार कर लिया जाएगा तो कंपनी को अपनी देनदारियों व अन्य दायित्वों के निपटारे में सहूलियत होगी। कंपनी पर लगभग 15,500 करोड़ की देनदारी है।

रिपोर्ट के अनुसार एयरसैल के सी.ई.ओ. कैजाद हीरजी ने अपने कर्मचारियों को इस सप्ताह के शुरू में एक मेल कर कहा था कि कंपनी के पास कुछ समय से फंड नहीं है और वह अपने मौजूदा बिजनैस ऑप्रेशन से उत्पन्न होने वाले कैश जैनरेशन पर निर्भर है। कंपनी अपने कर्मचारियों को पहले ही कठिन समय के लिए तैयार रहने को कह चुकी है। बहरहाल उसका नैटवर्क नहीं रहने से उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड सहित कई राज्यों में ग्राहक परेशान हैं।

जिन ग्राहकों के पास एक ही मोबाइल नंबर है, उन्हें मोबाइल नैटवर्क के काम नहीं करने के कारण सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। वे न तो कहीं फोन कॉल कर रहे हैं, न ही उनके पास कोई फोन कॉल आ रहा है। कई बार फोन कॉल करने पर लगातार नंबर ऑफ  बताए जा रहे हैं जिससे लग रहा है कि एयरसैल का ब्लैकआऊट हो गया है। लोग एयरसैल के नंबर पर इंटरनैट सेवा का भी उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। एक शख्स ने बताया कि उन्हें क्रैडिट कार्ड यूज करने में दिक्कत आ रही है। एल.पी.जी. बुकिंग कराने में भी दिक्कत आ रही है। एयरसैल के एक अधिकारी के अनुसार कंपनी के नैटवर्क  में कुछ दिक्कतें आ रही हैं, जिसके समाधान के लिए हम लोग काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि हम बहुत जल्दी इस समस्या का समाधान कर लेंगे। एयरसैल के कुछ आऊटलैट्स पर ग्राहकों की नाराजगी से वहां काम करने वाले लोग परेशान हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News