2G स्पैक्ट्रमः बरी होने के बाद यूनिटेक के MD बोले- कुछ भी गलत नहीं किया था

Thursday, December 21, 2017 2:58 PM
2G स्पैक्ट्रमः बरी होने के बाद यूनिटेक के MD बोले- कुछ भी गलत नहीं किया था

नई दिल्लीः 2जी स्पेक्ट्रम मामले में विशेष अदालत की ओर से बरी किए जाने के बाद यूनिटेक के प्रबंध निदेशक (एमडी) संजय चंद्रा ने कहा कि उनकी ओर से कुछ भी गलत नहीं किया गया था लेकिन उन पर थोपे गए मामले के लिए उनकी कंपनी को कीमत चुकानी पड़ी। अनिल अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस समूह ने भी अदालत के फैसले का स्वागत किया है।

कंपनी की वित्तीय स्थिति हुई प्रभावित
चंद्रा ने बयान में कहा, मेरे या मेरी कंपनी की तरफ से कुछ भी गलत नहीं किया गया था। हालांकि, इससे मुझे नुकसान हुआ है और मेरी कंपनी की वित्तीय स्थिति भी प्रभावित हुई है। हमें उस मामले की कीमत चुकानी पड़ी जो धोखाधड़ी या बिना किसी आधार के हम पर थोपी गई। उन्होंने कहा कि मुझे शुरू से ही न्यायिक व्यवस्था पर पूरी तरह से भरोसा था और मैं बेहद आभारी हूं कि सम्मानीय अदालत ने मुझे सभी आरोपों से बरी कर दिया है।

कोर्ट ने सभी आरोपी किए बरी
पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और द्रमुक सांसद कनिमोझी को आज एक विशेष अदालत ने 2जी घोटाला मामले में आज बरी कर दिया और साथ ही इस मामले में 15 अन्य आरोपियों और तीन कंपनियों को भी बरी कर दिया। राजा और कनिमोई के अलावा पूर्व दूरसंचार सचिव सिद्धार्थ बेहुरा, राजा के भूतपूर्व निजी सचिव आर के चंदौलिया, स्वान टेलीकॉम के प्रवर्तक शाहिद उस्मान बलवा और विनोद गोयनका, यूनिटेक के प्रबंध निदेशक संजय चंद्रा और रिलायंस अनिल धीरूभाई अंबानी समूह (आरएडीएजी) के तीन शीर्ष अधिकारी गौतम दोषी, सुरेंद्र पीपारा और हरि नायर शामिल थे।     



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन