छात्र की स्कूल में बेरहमी से पिटाई

Wednesday, September 13, 2017 11:09 AM
छात्र की स्कूल में बेरहमी से पिटाई

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के एक निजी स्कूल में एक छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस उपाधीक्षक गणपति ठाकुर ने बताया कि यह मामला सहरसा शहर के कहरा ब्लाक रोड स्थित एक स्कूल का है। उन्होंने बताया कि उक्त स्कूल के कक्षा एक के छात्र रिषभ के पिता मणिकांत सिंह ने सदर थाने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

ठाकुर ने बताया कि बच्चे की पिटाई से उसके दायें बांह और कमर के निचले हिस्से में जख्म के निशान बन गए हैं। उन्होंने बताया कि बच्चे का सदर अस्पताल में इलाज कराकर और मामला दर्ज करके पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। ठाकुर ने बताया कि इस मामले में शिक्षक और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जो भी उचित कानूनी करवाई होगी की जाएगी।

पीड़ित बच्चे के दादा जवाहर सिंह ने शिक्षक के रवैये पर सवाल खड़े करते हुए उन पर प्राथमिकी वापस लेने का दवाब बनाने का आरोप लगाया है । उन्होंने सवाल किया कि क्या किसी छोटे बच्चे की गल्ती पर इतनी बेरहमी से पिटाई की जाती है। यदि बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ भी तो उसे समझा बुझाकर शांत कराया जा सकता था। जवाहर ने कहा की उन्होंने अपने पोते की हालत देखकर उक्त शिक्षक को जब फोन किया तो शिक्षक ने कहां कि वह एक बच्चे का गला दबा रहा था इसलिए उसकी पिटाई की।




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !