बिहार दिवसः बक्सर में प्रशासन और जनता के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 03:48 PM (IST)

बक्सर(संजय उपाध्याय): बिहार का 106वां स्थापना दिवस राज्य में बड़े उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। इस अवसर पर बक्सर में प्रशासन और पब्लिक के बीच अच्छे संबंध स्थापित करने के लिए क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। इस आयोजन में जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के अतिरिक्त आम लोगों ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। 

जानकारी के अनुसार, प्रशासन की तरफ से बक्सर डीएम अरविंद कुमार वर्मा और एसपी राकेश कुमार ने क्रिकेट मैच खेला। इस मैच में जिला प्रशासन को जीत हासिल हुई। इस मौके पर डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने कहा कि प्रशासन और पब्लिक के बीच बेहतर मेलजोल स्थापित करने को लेकर बिहार दिवस के उपलक्ष पर इस तरह का आयोजन किया गया था। 

गौरतलब है कि बिहार दिवस के अवसर पर जिले में कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं जिसको लेकर बक्सर की जनता काफी उत्साहित है। सुबह में क्रिकेट दोपहर में परिचर्चा और फिर शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है जिसमें जिले के लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहें हैं। बिहार दिवस को बक्सर में यादगार बनाने के उद्देश्य से जिला प्रशासन कई तरह के कार्यक्रम आयोजन कर रहा है जिसमें आम लोगों को भी सहयोग करने की अपील की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News