कोचिंग दौरान हुआ प्यार चढ़ा परवान, थाने में लड़की के बयान सुन हर कोई रह गया दंग

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 02:16 PM (IST)

पटनाः यहां एक नाबालिग जोड़े द्वारा घर से भागने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पटना शहर के कटिहार जिले में एक नबालिग प्रेमी जोड़ा घर से भागकर शादी के लिए मंदिर पहुंचा था। किंतु जैसे ही इस बात की खबर लड़के के घरवालों को मिली तो वह भी मंदिर पहुंच गए। और उन्होंनें लड़के की जमकर पिटाई कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मंदिर पहुंच गई और प्रेमी जोड़े को पकड़कर थाने ले आई। घटना कटिहार नगर थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी मंदिर की है। जहां कुरेठा गांव के रहने वाले एक युवक को कोचिंग दौरान वहीं पढ़ने वाली युवती से प्यार हो गया। दोनों ने एक दिन प्लानिंग की और घर छोड़कर शादी के लिए शहर पहुंच गए। लेकिन जैसे ही प्रेमी जो़ड़ा शादी के लिए पहुंचा तो अपने परिजनों को पहले से ही वहां पाकर हैरान रह गए।

वहीं पुलिस के सामने थाने में भी दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने की इच्छा जताई। थाने में लड़की ने कहा- प्रेमी नाबालिग है तो क्या? मैं इसे ही अपना पति बनाऊंगी। लेकिन लड़के के घरवाले शादी के लिए तैयार नहीं है। कटिहार थाना के पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि बरामद प्रेमी जोड़ा नाबालिग है और मेडिकल टेस्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News