बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक, यह हीरो निभाएंगे किरदार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 11:54 AM (IST)

पटना: बिहार के सुपर 30 के आनंद कुमार पर बनने जा रही बायोपिक चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म के हीरो को लेकर बहुत सी अटकलें सुनने को मिली, काफी इंतजार के बाद यह कनफर्म हो गया है कि फिल्म में ऋतिक ही आनंद कुमार की भूमिका निभाएंगे। इस बात की जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट भी किया। इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं। 

आनंद कुमार ने ऋतिक रोशन के हीरो चुने जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मैं ऋतिक को आनंद कुमार के रूप में देखने के लिए उत्साहित हूं। मैं जानता हूं कि वह मेरे किरदार में एक नई जान फूंककर उसे पर्दे पर पेश करेंगे। उन्होंने फिल्म के डायरेक्ट विकास बहल पर विश्वास जताते हुए कहा कि वह मेरे जीवन के संघर्षो को भावनात्मक ढंग से लोगों के सामने रखेंगे।

आपको बता दें कि आनन्द कुमार बिहार के जाने-माने शिक्षक एवं विद्वान हैं। बिहार की राजधानी पटना में सुपर 30 नामक आईआईटी कोचिंग संस्थान के जन्मदाता है। वह रामानुज स्कूल ऑफ मैथेमेटिक्स नामक संस्थान का भी संचालन करते हैं। आनंद कुमार सुपर-30 को इस गणित संस्थान से होने वाली आमदनी से चलाया जाता है। आनन्द कुमार की प्रसिद्धि सुपर-30 की अद्वितीय सफलता के लिए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News